नसरुल्लागंज उपजेल में विचाराधीन कैदी की मौत

सीहोर । जिले की तहसील नसरुल्लागंज उपजेल में विचाराधीन कैदी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम का कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी ग्राम गोरखपुर थाना गोपालपुर दयाराम आत्मज गुलाब चंद हरियाले उम्र 42 वर्ष बुधवार को सुबह नसरुल्लागंज उप जेल कैदियों के साथ बैठ हंसी मजाक करते हुए बातें कर रहा था भी अचानक दयाराम के सीने में दर्द हुआ जिससे जेल प्रभारी के द्वारा नसरुल्लागंज में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
दयाराम हरियाले को हत्या के मामले में वर्ष 2017 को नसरुल्लागंज जेल में लाया गया था जहां अपनी विचाराधीन कैदी होने के चलते लाकअप में बंद था, बताया जाता है कि मृतक ने अपने ही भाई की हत्या की थी जिसमें उसके साथ उसकी पत्नी पुत्र अशोक को 323, 302, 307, 34 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।
डॉक्टरों ने प्रांरभिक रिपोर्ट में मौत का कारण दिल का दौरा पडऩे से होना बताया गया है, जिसके बाद सूचना परिजनों को दी गई जिसमें उसकी पत्नी एवं बेटी व भाई थाने पहुंचे। प्रशासन के द्वारा पोस्टमार्टम कराकर कार्यवाही कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया। नील कंठ घाट पर उसका अंतिम संस्कार जेल से आए पुत्र आकाश द्वारा दिया गया। नसरुल्लागंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कार्य शुरु कर दिया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY