सतर्क रहें, सचेत रहें, प्रभावी रहें: राजनाथसिंह

भोपाल। पूर्व मंत्री एवं सागर जिले के रहली से लगातार आठ बार विधायक चुने गए गोपाल भार्गव भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष होंगे। उनके नाम की घोषणा सोमवार को भाजपा विधायक दल की बैठक में पर्यवेक्षक के रूप में उपस्थित केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह ने की।


बैठक को संबोधित करते हुए पर्यवेक्षक के रूप में उपस्थित केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह के प्रस्ताव, डॉ. नरोत्तम मिश्रा एवं श्री कुंवरसिंह टेकाम के अनुमोदन तथा आप सभी की सहमति से मैं श्री गोपाल भार्गव को विधायक दल का नेता घोषित करता हूं। आप 8 बार से लगातार विधायक हैं और अच्छे वक्ता हैं। उन्होंने नव निर्वाचित विधायकों से कहा कि विधानसभा में सतर्क रहें, सचेत रहें और हमेशा प्रभावी रहकर जनता के हित में सोचते रहें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में शिवराजसिंह जी के नेतृत्व में सबसे अच्छी सरकार हमने दी, केंद्र में अब तक की सबसे अच्छी सरकार के रूप में प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं की पार्टी है और हमारे आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमने 3 बार सरकार बनाई। चौथी बार भले ही हमारी सरकार नहीं बनी, लेकिन हमें सबसे ज्यादा वोट मिलना इसका प्रमाण है कि जनता ने हमारे सरकार चलाने के तरीके पर विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम आने पर प्रदेश की जनता रो पड़े, यह कोई छोटी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि हम देश के निर्माण की राजनीति करते हैं, सशक्त, स्वाभिमानी और स्वाबलंबी भारत बनाना हमारा लक्ष्य है। श्री सिंह ने कहा कि समाज के हर वर्ग में गरीब होते हैं, लेकिन हमारी सरकार सभी की चिंता करती है, इसीलिए हमारी सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर आगे बढ़ रही है।
बैठक के अंत में विधायक दल का नेता चुने जाने पर श्री गोपाल भार्गव ने सभी विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों एवं नेताओं के प्रति आभार जताया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY