सीहोर में विवाहिता के साथ रेप, मामला दर्ज

सीहोर । मोबाइल पर गाने सुनकर भोजन बना रही विवाहिता के साथ पति के सुपरवाइजर द्वारा दुराचार का मामला सामने आने पर पुलिस ने प्रकरण कायम कर जांच शुरु कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार स्थानीय शुगर फेक्ट्री मार्ग निवासी 18 वर्षीय विवाहिता के साथ इंग्लिशपुरा निवासी मुकेश शर्मा द्वारा कल दैहिक शोषण कर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस के अनुसार मूलत: अशोक नगर निवासी विवाहिता अपने पति के साथ डेढ़ माह पहले ही सीहोर में शिफ्ट होकर शुगर फेक्ट्री मार्ग पर रहती है। उसका पति एक निजी फेक्ट्री में कार्य करता है दो साल पहले भी वो इसी फेक्ट्री में काम करता था बीच में काम छोड़ कर वापस अशोकनगर चला गया।
फेक्ट्री के सुपर वाइजर मुकेश शर्मा द्वारा उसके काम को देखते हुए करीब डेढ़ माह पहले वापस काम पर बुला लिया गया जिस पर पत्नी सहित वो यहां आकर रहने लगा। बताया जाता है कि शनिवार दोपहर में सुपरवाइजर इनके घर पर पहुंचा और पति को काम पर भेज दिया। पत्नी किचिन में मोबाइल पर गाने सुनकर भोजन बना रही थी तभी मुकेश शर्मा की नियत खराब हो गई और उसने अकेला पाकर अपनी हवस का शिकार बनाकर किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी, जिस पर विवाहिता की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध मामला कायम कर जांच शुरु कर दी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY