प्रधानमंत्री ने जींद विधायक को दिया आशीर्वाद, मुख्यमंत्री ने करायी मुलाकात

चंडीगढ़, (हि.स.)। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा के जींद विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक डाॅ कृष्ण मिड्ढा के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नई दिल्ली में मुलाकात की।

सोमवार को संसद भवन में प्रधानमंत्री कार्यालय में प्रधानमंत्री से हुई मुलाकात के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के हरियाणा प्रदेश के अध्यक्ष सुभाष बराल भी थे। बता दें कि 31 जनवरी को भाजपा ने बांगर की माटी जाटलैंड में अपने दम पर 52 साल पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। जींद उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भाजपा का शीर्ष नेतृत्व बेहद उत्साहित है।

जींद जीत के बाद खुद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश सरकार को बधाई थी । इतना ही नहीं प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की अगुवाई में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से जींद विधायक डॉ. कृष्ण मिड्डा मिल भी चुके हैं। कार्यकर्ताओं के उत्साह को बढ़ाने के लिए 25 फरवरी को खुद भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष हिसार क्लस्टर के शक्ति केंद्र पालक और संबंधित लोकसभा क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों को सम्बोधित करेंगे।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले नगर निगम चुनाव में भाजपा ने एकतरफा जीत हासिल की थी। इसके बाद गत 31 दिसंबर को हरियाणा के पांच नगर निगमों( रोहतक, करनाल, हिसार,पानीपत व यमुनानगर) के भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित महापौर के साथ भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY