प्रो वॉलीबॉल लीग में चेन्नई स्पार्टन्स का सामना करेंगे कोच्चि स्पाइकर्स

कोच्चि (हि.स.)। लगातार तीन मुकाबले जीतने के बाद आखिकार रूपे प्रो वॉलीबॉल लीग के पहले सीजन के अपने चौथे मुकाबले में शनिवार को कालीकट हीरोज के हाथों 0-5 से करारी हार झेलने वाली कोच्चि ब्लू स्पाइकर्स टीम सोमवार को राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम में चेन्नई स्पार्टन्स का सामना करेगी।

अपने पिछले मैच में जहां कोच्चि की टीम को बुरी हार का सामना करना पड़ा था, वहीं चेन्नई की टीम ने 4-1 के स्कोरलाइन से ब्लैक हाक्स हैदराबाद को हराते हुए अपनी लय हासिल की थी। कोच्चि की टीम का प्रयास केरला डर्बी में मिली करारी हार के गम को भुलाकर अपने अगले मैच में जीत हासिल कर प्लेआफ का टिकट हासिल करना होगा। इस अहम मुकाबले से पहले कप्तान मोहन उक्रापंडियन ने कहा कि कालीकट के खिलाफ हार काफी निराशाजनक थी। हमारे लिए वह काफी खराब दिन था। मुझे लगता है कि हम अगले मैच में पुरानी निराशा को भुलाकर नई शुरुआत करेंगे। चेन्नई के खिलाफ हमें अपनी काबिलियत के साथ न्याय करना होगा। मैं अपनी टीम के प्रशंसकुक्रिया अदा करना चाहता हूं क्योंकि जब हमें उनकी जरूरत पड़ी, वे हमारे साथ खड़े मिले।

चेन्नई की टीम तरोताजा होकर कोर्ट में उतरेगी क्योंकि वह तीन दिन के ब्रेक के बाद मैच खेल रही है। नवीन राजा जैकब और रुडी वेरहोफ अच्छे फार्म में हैं और इन दोनों ने बीते दो मैचों से अपनी टीम के लिए 20 और 17 स्पाइक अंक हासिल किए हैं। जीएस अखिन भी फार्म में लौट चुके हैं और अब चेन्नई की टीम में आलराउंड प्रदर्शन के लिए तैयार है।

वेरहोफ मानते हैं कि उनकी टीम अब एक इकाई के तौर पर खेलने लगी है। उन्होंने कहा-हमारे पास खिलाड़ी हैं।हमारे पास अनुभव है। सबसे जरूरी बात यह है कि हम में कुछ कर गुजरने की ललक है। हमारा लक्ष्य यह है कि लीग के दूसरे चरण के लिए चेन्नई जाने से पहले हम प्लेआफ में जगह सुरक्षित करा लें। 0-5 से हार के बावजूद कोच्चि एक मजबूत टीम है और हम उसे किसी भी हाल में हल्के में नहीं ले सकते। हमें सावधान रहते हुए अपना स्वाभाविक खेल दिखाना होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY