ब्रजीलिया, (हि.स.)। ब्राजील के प्रमुख फुटबॉल क्लब फ्लेमिंगो के प्रशिक्षण केंद्र की इमारत में शुक्रवार को आग लगने से 10 खिलाड़ियों की मौत हो गई। साथ ही तीन खिलाड़ी गंभीर रूप से घायल हो गए| उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे देशभर में शोक है| आग में मरे सभी खिलाड़ियों की उम्र 14 से 16 वर्ष के बीच थी।

एक प्रत्यक्षदर्शी फेलिप कारडोसो (17) ने बताया कि आग एसी में लगी थी। मैं भगवान को शुक्रिया कहता हूं कि मैं भागकर अपनी जान बचाने में सफल रहा। लोकल मीडिया रिपोर्ट में मृतकों के नाम अर्थर विनिकस सिल्वा, अथिला पाइकसाओ, बर्नेडो पिसेटा,क्रिसचियन एसमीरियो, विटोर इसाइअस, पैबलो हेनरीक, जॉर्ज इडॉरडो, सैमयूल थॉमस, जेडसन सैन्टोस और राइकेलमो विएना बताये गए हैं|

गोलकीपर गैब्रियल बतिस्ता ने ट्विटर पर यूथ कीपर क्रिशचन एसमेरियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं आपको जनता हूं। ईश्वर ने खुली बाहों से आपको अपने पास बुला लिया। उल्लेखनीय है कि दो साल पहले कोलंबिया में प्रमुख फुटबॉल टीम चैपकोइंस को ले जा रहा एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। उसमें 77 लोग सवार थे और 71 ने अपनी जान गंवा दी थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY