चोटिल हर्षल की जगह जगदीश दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल

नई दिल्ली (एजेंसी)। दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के बाकी बचे मैचों के लिए 25 वर्षीय हरफनमौला खिलाड़ी जगदीश सुचित को टीम में शामिल किया है। वे चोटिल हर्षल पटेल की जगह लेंगे। हर्षल एक अप्रैल को मोहाली में किंग्स एकादश पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे। क्षेत्ररक्षण के दौरान गिरने पर उनके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया था।

हर्षल ने मौजूदा सत्र में दिल्ली के लिए केवल दो मैच खेले हैं। पहला मैच उन्होंने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने 40 रन देकर दो विकेट लिये थे। दूसरा मैच उन्होंने मोहाली में पंजाब के खिलाफ खेला, जिसमें उन्होंने 37 रन दिये थे, लेकिन कोई विकेट नहीं लिया था। यह मैच दिल्ली 14 रनों से हार गई थी।

गुरुवार को ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ दिल्ली के मैच से पहले पटेल के चोट की पुष्टि हुई थी। चिकित्सकों ने उन्हें चार सप्ताह के आराम की सलाह दी है। इसके बाद उन्हें आईपीएल के मौजूदा सत्र से बाहर कर दिया गया।

जगदीश सुचित की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2015 और 2016 में मुम्बई इंडिंयंस के लिए खेला था। इस वर्ष की नीलामी में उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला। जगदीश ने आईपीएल में कुल 14 मैच खेले हैं। 8.98 की दर से उन्होंने 10 विकेट हासिल किए हैं। इसके अलावा छह पारियों में 150 की स्ट्राइक रेट से 48 रन बनाए हैं। हि.स.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY