वीडियो में ममता कह रही हैं : भाजपा को वोट दो

कोलकाता, (एजेंसी)। भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए लोगों से अपील कर रही हैं। पार्टी के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से जारी किए गए इस वीडियो में सुना जा सकता है कि तृणमूल प्रमुख ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की सुनामी है, लोगों को भाजपा में ही वोट करनी चाहिए। यह वीडियो जोर शोर से सोशल साइट पर वायरल हो गया है।
बुधवार को टि्वटर, फेसबुक और व्हाट्सएप पर बड़ी संख्या में यह वीडियो साझा किया जा रहा है। बाद में तृणमूल कांग्रेस ने भी अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट करते हुए साफ किया है कि यह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एडिटेड वीडियो है और भाजपा ऐसा ही करती रहती है। तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर कहा गया है कि भाजपा के पास झूठ बोलने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है इसलिए संपादित वीडियो जारी कर लोगों को भ्रम में डाल रहे हैं। सुश्री बनर्जी के मूल भाषण को तृणमूल ने ट्वीट किया, हुगली जिले में उन्होंने अपना संबोधन समाप्त करते हुए कहा कि छह मई को, इस लोकतंत्र में, अपना वोट डालें और भाजपा सरकार को दफन करें। भाजपा द्वारा किए गए एक ट्वीट में, भाषण के अंतिम भाग को संपादित किया गया है ताकि सुश्री बनर्जी कहती दिखी , इस दिन, इस लोकतंत्र में, भाजपा के लिए अपना वोट डालें। तृणमूल ने कहा कि वीडियो को “मोदी, मोदी” के रूप में भीड़ के साथ संपादित किया गया है ताकि यह देखने की कोशिश की जा सके कि सुश्री बनर्जी भाजपा के लिए प्रचार कर रही थीं।
तृणमूल शासित बंगाल में चुनावी लड़ाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सबसे तीव्र है। एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आसनसोल में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी और कांग्रेस ने देश को लूटा है। अगर प्रधानमंत्री पद की नीलामी होती तो ममता बनर्जी चिटफंड के पैसे से उसे खरीदती। हिस

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY