शोले के अंदाज में अपनी बसंती के लिए वीरू ने मांगे वोट

मथुरा, (एजेंसी)। सिने स्टार धर्मेन्द्र सिंह रविवार को सौंख कस्बे के गढ़वाल स्टेडियम पर पहुंचे जहां उन्होंने चुनावी सभा में अपनी पत्नी व भाजपा की उम्मीदवार हेमामालिनी के लिए वोट मांगे। उन्होंने फिल्म शोले के अंदाज में कहा कि गांव वालों अगर आपने हेमामालिनी को बहुत बड़ी जीत न दिलवाई तो यहां कोई पानी की टंकी है, उस पर चढ़ जाऊंगा, सौंख से बहुत सी मौसी चली आएंगी। वो बोलेगी धर्म ऐसा मत करना। यह डायलॉग सुनकर पूरा पंडाल तालियांं की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।
भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार हेमामालिनी के समर्थन में रविवार को सौंख कस्बा के गढ़वाल स्टेडियम पर आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सिनेस्टार एवं हेमामालिनी के पति धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि पंजाब से आसाम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर बच्चा, बुजुर्ग व जवान भारत देश को अपनी मां समझे और भारत देश की उन्नति के लिए जी जान से मेहनत करें। हम भारत को मां कहते हैं। मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा, उसकी आंख फोड़ देंगे आप।

उन्होंने कहा कि अपनी धरती मां की गोद में हम पले हैं। हमें मालूम है कि हमें हजारों बहकायेगें और हजारों फिसलायेंगें। दोस्तों यह वक्त है, अब नहीं तो कभी नहीं। उन्होंने कहा कि मेरी मां ने मुझे देश भक्त बनाया और इस देशभक्ति की नींव चौथी कक्षा से शुरू हुई है। चुनावी सभा में उम्मीदवार हेमामालिनी ने जनता से अपने पक्ष में वोट मांगे। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायण, उत्तर प्रदेश कॉपरेटिव बैंक के सभापति चौधरी तेजवीर सिंह, विधायक ठाकुर कारिंदा सिंह, पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह, जाट नेता एसपी सिंह परिहार, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन ठा. मेघश्याम सिंह आदि उपस्थित थे। हिस

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY