छठा चरणः साध्वी प्रज्ञा और सिंधिया ने किया मतदान

भोपाल, (एजेंसी)। आम चुनाव के छठे चरण में मध्य प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर रविवार को वोटिंग जारी है। इनमें मुरैना, भिंड, ग्वालियर, गुना, सागर, विदिशा, भोपाल और राजगढ़ सीट शामिल हैं। सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर मतदाता वोटिंग करने के लिए लाइन में खड़े हैं।

भोपाल सीट से भारतीय जनता पार्टी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सुबह ही मतदान केन्द्र पहुंचकर अपना वोट डाला। इससे पहले वह सुबह सबसे पहले मंदिर पहुंचीं और पूजा-अर्चना कर भगवान से आशिर्वाद मांगा। इसके बाद वह भोपाल के रिवेरा टाउन के बूथ पर मतदान किया।

वोट डालने के बाद मीडिया बातचीत में प्रज्ञा ठाकुर ने इसे सबसे बड़ा दान बताया। उन्होंने कहा कि यह धर्मयुद्ध है। इसी सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह की पत्नी अमृता ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। साथ ही उन्होंने भोपालवासियों से सत-प्रतिशत वोटिंग की अपील भी की।

इसी तरह कांग्रेस महासचिव और गुना-शिवपुरी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ग्वालियर में अपने मत का प्रयोग किया। सिंधिया ने सुबह एएम आई शिशु मंदिर स्कूल के मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। वोट डालने के बाद मीडिया से चर्चा में उन्होंने दावा किया कि देश में कांग्रेस की स्थिति अच्छी है। हम सरकार बना रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी पिछले बीस साल में सबसे अच्छा परिणाम इस चुनाव में आएगा। विधानसभा चुनाव में भी अच्छा परिणाम मिला, जिसमें ग्वालियर-चम्बल का महत्वपूर्ण योगदान रहा। हिस

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY