मोदी जी देश की श्रद्धा, आस्था और विश्वास हैं: शिवराज

भोपाल (एजेंसी)। देश में लगातार दूसरी बार नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने जा रही है। जाति-पंथ, रंग-भेद, अगड़ा-पिछड़ा सारे भेद समाप्त हो गए हैं। केवल एक ही मंत्र साकार हुआ है और वह है-सबका साथ सबका विकास। मोदी के नेतृत्व में नए भारत का उदय हुआ है। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने लोकसभा चुनाव में गुरुवार को पार्टी को मिली अभूतपूर्व सफलता के उपलक्ष्य में प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कही।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की कुशल रणनीति से बंगाल और उडीसा में भी भाजपा ने शानदार जीत हासिल की है। मोदी देश की श्रद्धा, आस्था और विश्वास हैं। मध्यप्रदेश में जनता ने पिछले पांच महीने में कमलनाथ सरकार ने जनता को निरंतर जो धोखा दिया है, उसकी प्रखर अभिव्यक्ति भी लोकसभा चुनाव में प्रदेशवासियों ने की है। प्रदेश की जनता ने इस भूल को सुधारते हुए साफ-साफ संदेश दिया है कि कमलनाथ सरकार एक धोखे के अलावा कुछ नहीं है।

मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत का उदय हुआ
शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश-प्रदेश की जनता के दिलों में बसे हैं। उनके नेतृत्व में एक नए भारत का उदय हुआ है और इस तथ्य को देश का हर नागरिक महसूस कर रहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया और यह शानदार सफलता इसी परिश्रम का प्रतिफल है। उन्होंने इस प्रचंड विजय के लिए नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का अभिनंदन करते हुए उन्हें बधाई दी। साथ ही इस महायज्ञ में लगे देश और प्रदेश के लाखों कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए जनता का आभार व्यक्त किया।

ब्याज सहित लिया विधानसभा चुनाव की हार का बदला
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने अपने पांच महीनों के कार्यकाल में प्रदेश का बंटाढार कर दिया है। कर्जमाफी सहित एक भी वादा पूरा नहीं किया, जनहित की योजनाएं बंद कर दीं और विकास कार्य ठप कर दिए। कांग्रेस सरकार ने आते ही प्रदेश में लूटमार मचा दी। प्रदेश में हर तरफ अंधेरा छा गया। इस कुशासन के चलते प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर उठी और जनता ने सरकार-सरकार का फर्क महसूस किया। प्रदेश की इस दुर्दशा पर जनता भी पश्चाताप कर रही थी। चुनाव के दौरान हर जगह सभाओं में जनता की एक ही आवाज आती थी, गलती हो गयी। लोकसभा चुनाव में मय ब्याज के कसर पूरी कर देंगे। आज परिणाम सबके सामने है। भोपाल में राजा हार रहे हैं, गुना में महाराज हार रहे हैं। जनता ने अपना बदला ब्याज सहित ले लिया है।

प्रदेश कार्यालय में मना जीत का जश्न
लोकसभा चुनाव में भाजपा को अभूतपूर्व सफलता मिलने का पार्टी के प्रदेश कार्यालय में जश्न मनाया गया। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव एवं संगठन महामंत्री सुहास भगत, पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया, विजेश लुणावत, प्रदेश मंत्री कृष्णा गौर, पंकज जोशी, महापौर आलोक शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता आलोक संजर, पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, रामपाल सिंह, विश्वास सारंग, जिला अध्यक्ष विकास विरानी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं प्रदेश पदाधिकारियों ने पं. दीनदयाल उपाध्याय, राजामाता सिंधिया एवं कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर ढोल ढमाकों के साथ अपनी खुशियां जाहिर की। कार्यकर्ताओं ने मोदी है तो मुमकिन है और भाजपा जिंदाबाद के नारे बुलंद करते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए प्रचंड जीत की बधाई दी। हि.स.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY