सुनीता लाकरा ने पूरे किये 150 अंतरराष्ट्रीय मैच,हॉकी इंडिया ने दी बधाई

नई दिल्ली (एजेंसी)। दक्षिण कोरिया की खिलाफ 3 मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच में मैदान पर उतरते ही भारतीय महििला हॉकी खिलाड़ी सुनीता लाकरा ने अपने 150 अंतरराष्ट्रीय मैच पूरे कर लिये है।

ओडिशा की 29 वर्षीय डिफेंडर लाकरा ने वर्ष 2009 में अंतरराष्ट्रीय हॉकी में पदार्पण किया था। 10 सालों में उन्होंने भारतीय महिला हॉकी टीम में अपना महत्वपूर्ण स्थान बना लिया है। वह वर्ष 2016 में एशियन चैंपियन ट्रॉफी और 2017 में जापान में आयोजित 9वें महिला एशियन कप का खिताब जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थी। इसके अलावा जकार्ता में आयोजित 18वें एशियाई खेलों में रजत पदक जीतने वाली भारतीय टीम में भी वह शामिल थीं।

150 अंतरराष्ट्रीय मैच पूरे करने पर सुनीता लाकरा को बधाई देते हुए हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने कहा कि सुनीता अनुशासन में रहने वाले खिलाड़ियों की रोल मॉडल हैं।वह भारतीय टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और महत्वपूर्ण मैचों में।भारतीय टीम के जीत में उन्होनें शानदार भूमिका निभाई है।

उन्होंने आगे कहा कि हॉकी इंडिया की तरफ से मैं उनके सफलता की कामना करता हूं और उम्मीद करता हूँ कि वह भारत के 2020 ओलम्पिक के सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। हि.स.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY