‘गेम ओवर’ में जादू दिखाएगी अभिनेत्री तापसी


मुंबई, (एजेंसी)। बालीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू अगली फिल्म ‘गेम ओवर’ में अपना जादू दिखाने को तैयार हैं। बतायाजा रहा है कि तापसी की फिल्म ‘गेम ओवर’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जो सस्पेंस और थ्रिल से भरा है। इस हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘गेम ओवर’ का निर्देशन कर रहे हैं अश्विन सरवनन।
‘गेम ओवर’ एक तमिल-तेलुगू फिल्म की हिन्दी रीमेक है। अश्विन सरवनन की यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू तीनों भाषाओं में रिलीज़ होगी। तेलुगू ट्रेलर को लॉन्च किया है राणा दग्गुबाती ने और तमिल ट्रेलर को धनुष ने लॉन्च किया। यह फिल्म 14 जून को रिलीज़ हो रही है। विडियो में तापसी अपना बेस्ट परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।
दो मिनट 14 सेकंड के इस विडियो में तापसी के साथ जो कुछ भी होता रहा, उसे देख आप हैरान रह जाएंगे। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है उस सीन से जहां तापसी विडियो गेम खेल रही होती है और अगले सीन में वह कुछ ढूंढने स्टोर रूम जाती है, लेकिन अंधेरा देखते ही दरवाजा बंद कर देती है। तापसी काफी घबराई हुई रहती है, जो एक बार यह भी कहती है कि उन्हें अंधेरे से डर लगता है और कई दिनों से वह ठीक से सो नहीं पाई है।
डॉक्टर इसे बीमारी का नाम देते हैं, लेकिन जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है तो कई चीजें साथ-साथ चलती हैं। अंत तक हालत ये हो जाती है कि तापसी वील चेयर पर पहुंच जाती हैं और उनके दोनों पैरों पर प्लास्टर नजर आता है। वह जितना ही इस परेशानी से भागने की कोशिश करती है, उतना ही इन सब चीजों में उलझती जाती है। पूरे ट्रेलर के दौरान तापसी का किरदार काफी डरा हुआ और सहमा नजर आता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY