ग्वालियर-चम्बल अंचल की पहली वेब सीरीज की शूटिंग हुई पूर्ण

ग्वालियर, (एजेंसी)। वर्तमान मोबाइल क्रांति के युग में मनोरंजन के तरीके भी बदलते जा रहे हैं। इसी कड़ी में वेब सीरीज का चलन भी बढ़ता जा रहा है। ग्वालियर-चम्बल अंचल के फिल्म निर्माता-निर्देशक विजय तिवारी ने क्षेत्र में इसकी शुरुआत की है। उन्होंने अंचल की पहली वेब सीरीज ‘‘वाटर- एक साजिश’’ का निर्माण किया है। सस्पेन्स और थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज की शूटिंग ग्वालियर और मुरैना की बेहतरीन लोकेशन्स पर पूरी हो चुकी है। इस वेब सीरीज को जल्द ही यू-ट्यूब चैनल ‘विजय तिवारी रिपोर्टर’ पर रिलीज किया जाएगा।
फिल्म के निर्माता-निर्देशक विजय तिवारी ने सोमवार को हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में बताया कि एसआडी फिल्म्स और पीएस इंटरटेनमेंट के सहयोग से बनी इस ग्वालियर-चम्बल अंचल की पहली वेब सीरीज में सस्पेन्स ओर थ्रिल का जोरदार तडक़ा है। फिल्म की कहानी एक कुएं के पानी को लेकर पुरानी मान्यता पर आधारित हुए। मान्यता है कि उस कुएं का पानी पीने से इंसान शैतान बन जाता है। वर्षों से चली आ रही इस मान्यता की सच्चाई जानने के चार दोस्त वहां आते हैं और धीरे-धीरे उनकी हत्या होनी शुरू हो जाती है। उन्होंने बताया कि सीरीज के कुछ दृश्य इतने भयानक हैं कि उन्हें कमजोर दिल वाले न देखें, तो ही बेहतर है।

उन्होंने बताया कि फिल्म में सीनियर कलाकार अनिल शर्मा व बलराम शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है। वहीं, वर्षों से मुम्बई में अभिनय कर रही अभिनेत्री और लेखिका गीतिका वेदिका भी मुख्य भूमिका में है। उनके साथ मुम्बई में सीनियर कलाकार और ट्रेनर मो. यूनुश खान ने भी अभिनय किया है। आगरा से संजय राणा ने भी अहम किरदार निभाया है, जो कि इससे पहले ही ‘बंदूक राज’ सहित कई फिल्मों में काम कर चुके है। इनके अलावा स्थानीय कालाकर टीएस परमार, हरिओम भदौरिया, रमन शर्मा, सागर गुप्ता, मंजू चौहान, शाहरूख हाशमी, रामरतन डंडोतिया, काव्य शर्मा, प्रणय जैन, अंगद पाल भी फिल्म में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज की सिनेमेटोग्राफी प्रणय जैन ने की है। हिस

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY