प्रधानमंत्री 30 जून को करेंगे ‘मन की बात’

नई दिल्ली, (एजेंसी)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सत्ता में वापसी के बाद 30 जून को एक बार फिर अपने कार्यक्रम ‘मन की बात’ के नए संस्करण में देशवासियों से मुखातिब होंगे।
प्रधानमंत्री मोदी ने 24 फरवरी को आकाशवाणी पर प्रसारित अपने पिछले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 53वें संस्करण को संबोधित किया था। इस अंतिम संस्करण में प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों से मई के अंतिम सप्ताह में फिर से मिलने का वादा किया था। इसके बाद देश में 17वीं लोकसभा चुनावों के लिए आचार संहिता लागू होने से कारण मार्च और अप्रैल में इसका प्रसारण नहीं हुआ।
23 मई को घोषित नतीजों में अपने दूसरे कार्यकाल के लिए चुने जाने के बाद मोदी अब फिर से इस कार्यक्रम की शुरुआत करने जा रहे हैं। जनता को सरकार से जोड़ने के लिए एक मंच प्रदान करने वाले माई जीओवी वेबसाइट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी संदेश में लिखा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने दूसरे कार्यकाल के साथ सरकार में वापस आ गए हैं। आपकी कहानियां, विचार और सुझाव इस महीने के मन की बात कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। यह कार्यक्रम 30 जून को निर्धारित किया गया है। आप अपने विचार और सुझाव 11 से 26 जून के बीच 1800-11-7800 डायल कर साझा कर सकते हैं। इसके अलावा ‘माय जीओवी’ पर भी इस संबंध में विचार और सुझाव दिए जा सकते हैं। हिस

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY