विजयवर्गीय बोले-सरकार गिराने बुला रहे थे कांग्रेस नेता, कांग्रेस ने बताया झूठ का मसीहा

इंदौर/भोपाल (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं। इंदौर में किसान आक्रोश रैली के दौरान भी उन्होंने एक ऐसा ही बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस नेता दिग्विजयसिंह एवं सुरेश पचौरी उन्हें सरकार गिराने के लिए बुला रहे थे। वहीं, उनके इस आरोप पर प्रदेश सरकार के मंत्री पी.सी.शर्मा ने उन्हें झूठ का मसीहा बताया है।

इंदौर में मंगलवार को किसान आक्रोश रैली की शुरुआत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपनों को ही डस लिया। उन्होंने सबको खत्म करके अपने बेटे नकुलनाथ को खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा‍ कि कांग्रेस के नेता दिग्विजयसिंह और सुरेश पचौरी मुझे मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए बुला रहे थे। लेकिन अभी हम कांग्रेस की सरकार नहीं गिराएंगे, कांग्रेस को 99 पाप माफ। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ के सभी ओएसडी के पास पैसा गिनने के लिए मशीन है। मध्यप्रदेश में पिछले दिनों में जितने तबादले हुए हैं, उतने देश में कहीं नहीं हुए। वहीं, उनके इस आरोप पर कांग्रेस ने उन्हें झूठ का मसीहा बताया है।

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान पर प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पी.सी.शर्मा का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय झूठ के मसीहा हैं। वे प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं, लेकिन उन्हें कोई घास नहीं डाल रहा है। मंत्री शर्मा ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय कुछ भी ऊटपटांग बातें करके लाइमलाइट में रहना चाहते हैं और उनका यह बयान भी ऐसी ही कोशिश है। (एजेंसी)

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY