थकान मिटाने के लिए कुछ दिन का ब्रेक चाहती हैं श्रद्धा कपूर

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर बहुत ही जल्दी अपने हार्ड वर्क से बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में सफलता पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक है. श्रद्धा अब तक बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी हैं.
श्रद्धा इन दिनों लगातार फिल्में कर रही है जिसके वजह से थक गई हैं. श्रद्धा कपूर आराम के लिए कुछ समय के लिए फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती हैं. श्रद्धा कपूर तीन बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं.
खुद एक्ट्रेस का ऐसा ही मानना है कि वे इस दौरान काफी थका महसूस कर रही हैं. श्रद्धा के पास इस समय साहो, छिछोरे और स्ट्रीट डांसर 3डी जैसी फिल्में हैं. श्रद्धा ने कहा कि मैं बहुत ज्यादा थकान महसूस कर रही हूं. ये साल मेरे लिए शारीरिक रूप से काफी थका देने वाला रहा.
आगे उन्होंने कहा कि इस साल मैंने लगातार तीन फिल्मों की शूटिंग की. इनमें से स्ट्रीट डांसर अगले साल रिलीज होगी. मुझे ऐसा लगता है कि अब मुझे कुछ समय के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए. मगर अब ‘साहो’ का प्रमोशन शुरू हो चुका है.
श्रद्धा ने बताया कि मैं काफी खुश हूं और ये बड़ी बात है ‘साहो’ मेरी पहली मल्टीलैंग्वज़ फिल्म है. मुझे इस बड़े प्रोजेक्ट में शामिल होने का मौका मिला. मुझे खुशी है कि मैं कम समय में ही दो अलग-अलग फिल्मों में नजर आऊंगी.
‘साहो’ की बात करें तो ये फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी. जबकि ‘छिछोरे’ 6 सितंबर को रिलीज होगी. साहो में वे साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के अपोजिट नजर आएंगी जबकि ‘छिछोरे’ में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे.
इसके अलावा स्ट्रीट डांसर 3डी की बात करें तो कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. ये फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी. फिल्म में श्रद्धा एक बार फिर से वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इससे पहले दोनों साल 2015 में एबीसीडी 2 में साथ नजर आए थे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY