मिशन मंगल को कड़ी टक्कर दे रही बाटला हाउस, दोनों फिल्मों ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म बाटला हाउस और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस धूम मचा रही हैं. दोनों ही फिल्में जबरदस्त कमाई कर रही हैं.

जॉन की बाटला हाउस मिशन मंगल को कड़ी टक्कर दे रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बाटला हाउस ने तीसरे दिन 9 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 33 करोड़ हो गया है.

फिल्म और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 15.55 और दूसरे दिन 8.84 करोड़ का बिजनेस किया. लेकिन तीसरे दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की है. वहीं अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 23.58 करोड़ की कमाई की. इसे मिलाकर फिल्म की कुल कमाई 70.02 करोड़ हो गई है.”

दोनों ही फिल्में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई थी. मिशन मंगल अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है. फिल्म ‘मिशन मंगल’ की कहानी मंगलयान की सफलता पर आधारित है.

फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी लीड रोल में हैं. फैंस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे. अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है.

फिल्म बाटला हाउस की बात करें तो ये फिल्म दिल्ली के चर्चित बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड हैं. फिल्म में जॉन अब्राहिम एक पुलिस वाले का रोल प्ले कर रहे हैं. जो बाटला हाउस एनकाउंटर को लीड करता है. फिल्म में एनकाउंटर के बाद की घटनाओं और विवादों को उजागर किया गया है

फिल्म में जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर लीड रोल में है. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में फिल्म सुपर 30 से बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नोरा फतेही ने आइटम नंबर भी किया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY