स्वतंत्रता दिवस : दुर्गम इलाकों में अभियान चला रही असम पुलिस

तिनसुकिया । प्रत्येक बार राष्ट्रीय त्योहारों में पूर्वोत्तर के उग्रवादी संगठन खलल डालने की फिराक में रहते हैं। हर बार उग्रवादी संगठन स्वतंत्रता दिवस व गणतंत्र दिवस के बहिष्कार की धमकी भी देते हैं। ऐसे में किसी भी उग्रवादी और हिंसक गतिविधियों को रोकने के लिए असम पुलिस पूरी मुश्तैदी के साथ जुटी रहती है।
इस बार भी उल्फा(स्वाधीन) समेत पूर्वोत्तर के उग्रवादी संगठनों ने स्वतंत्रता दिवस के वहिष्कार की धमकी दी है। उग्रवादियों के मंसूबों को नाकाम करने के लिए असम पुलिस सभी संवेदनशील जिलों में अभियान चला रही है। इस कड़ी में असम पुलिस की ओर से एक फोटो जारी किया गया है, जिसमें तिनसुकिया जिले के अति दुर्गम इलाकों में असम पुलिस के जवान अभियान चलाते देखे गए हैं।
नदी के पानी में घुस कर दुर्गम इलाकों में अभियान चलाने के लिए पुलिस जवान जाते देखे गए हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि स्वतंत्रा दिवस को निर्विघ्न तरीके से पालन करने के लिए सभी तरह से सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। लगातार दिन और रात को वाहनों की तलाशी, दुर्गम इलाकों में छुपे उग्रवादियों को पकड़ने के लिए भी अभियान चलाए जा रहे हैं ताकि किसी भी तरह की उग्रवादी गतिविधियों को समय रहते नाकाम किया जा सके।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY