आसान नहीं था नोरा फतेही का बॉलीवुड करियर, बताई ये बड़ी बात

नई दिल्ली बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब वो कनाडा से इंडिया आईं तो उनके पास महज 5 हजार रुपए थे.

नोरा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं सिर्फ 5 हजार रुपए लेकर इंडिया आई थी. हालांकि, मैं जिस एजेंसी में काम करती थी, वहां से हर हफ्ते मुझे 3 हाजर रुपए मिलते थे. नोरा ने आगे बताया कि इतने रुपयों में उनका काम नहीं चलता था. वो आगे कहती हैं कि मैंने सबकुछ स्मार्ट तरीके से मैनेज किया ताकि हफ्ते के आखिर में पैसे खत्म न हो.

नोरा की बात करें तो वो मोरक्को, कनाडा की रहने वाली हैं. नोरा ने बॉलीवुड में फिल्म रोर टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कुछ हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों में भी स्पेशल अपीयरेंस दी, जिनमें बाहुबली द बिगनिंग भी शामिल है.

फिल्म बाहुबली द बिगनिंग के आइटम नंबर मनोहारी में वो नजर आई थीं. नोरा को असली पहचान रिएलटी शो बिग बॉस सीजन 9 से पहचान मिली थी. फिल्म सत्यमेव जयते, दिलबर दिलबर, स्त्री में कमरिया और बाटला हाउस में ओ साकी साकी जैसे गानों से में नोरा ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. हाल ही में विक्की कौशल के साथ पछताओगे में नजर आई थीं. नोरा के इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी.

फिल्म बाटला हाउस के सॉन्ग ‘रुला दिया’ से पहले सॉन्ग ‘ओ साकी साकी’ रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स मिला. इस सॉन्ग पर नोरा फतेही ने अपने बेली डांसिंग से लोगों का दिल जीत लिया.

नोरा इससे पहले जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते और रॉकी हैंडसम में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं.
नोरा का पछतावा गाना टू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. नोरा की दो फिल्में ‘मरजावां’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज में हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY