उरन में ओएनजीसी के प्लांट में लगी आग, चार की मौत, दो घायल

मुंबई । रायगढ़ जिले में स्थित उरन में ओएनजीसी के प्लांट में लगी आग में चार लोगों की मौत हो गई है। इनमें तीन केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा दल के जवान और एक ओएनजीसी का अधिकारी है। इस घटना में दो घायलों का इलाज सिविल अस्पताल में जारी है। महानगर गैस लिमिटेड के प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना से मुंबई में सीएनजी गैस की आपूर्ति प्रभावित हुई है, लेकिन बहुत जल्द इसे सामान्य कर लिया जाएगा।

नई मुंबई के पुलिस उपायुक्त अशोक दुधे ने बताया कि ओएनजीसी के प्लांट में मंगलवार को सुबह पौने सात बजे आग लग गई थी। इस घटना में चार लोगों की मौत हो गई है और दो घायल हैं। इस घटना की जांच की जा रही है। अब तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार इस घटना में सीआईएसएफ के इ. नायक, सतीश प्रसाद कुशवाहा , एम.के.पासवान व ओएनजीसी अधिकारी सी.एन. राव की मौत हो गई है। इस घटना में ओएनजीसी के कर्मचारी के.आर. महेश और सिंधुराज का इलाज स्थानीय सिविल अस्पताल में हो रहा है।

उरन स्थित ओएनजीसी गैस प्रोसेसिंग प्लांट में आग लगने सीएनजी गैस की आपूर्ति प्रभावित हुई है। मुंबई में वडाला के पास सीएनजी की आपूर्ति ठप हो गई है। इससे सीएनजी पर चलने वाले वाहन टैक्सी, ट्रक आदि को सुबह से इंधन नहीं मिल पा रहा है। महानगर गैस लिमिटेड के प्रवक्ता के अनुसार बहुत जल्द स्थिति सामान्य हो जाएगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY