पागलपंती में रिक्रिएट होगा चालबाज फिल्म का ये गाना

नई दिल्ली: आजकल बॉलीवुड पुरानी फिल्मों के सॉन्ग के रिक्रिएशन का काफी क्रेज है. हाल ही बाटला हाउस में साकी ओ साकी को रिक्रिएट किया गया. अब जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म पागलपंती चालबाज का गाना रिक्रिएट किया जाएगा.

चालबाज के सॉन्ग तेरा बीमार मेरा दिल फिल्म पागलपंती में एक बार फिर से सुनने को मिलेगा. फिल्म में ये गाना जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज पर फिल्माया जाएगा.

चालबाज में ये गाना सनी देओल और श्रीदेवी पर फिल्माया गया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के ओरिजनल सॉन्ग को वैसा ही रखा जाएगा. सॉन्ग में बस थोड़ा बहुत चेंज करके बनाया जाएगा जो कि फैंस को खूब पसंद आने वाला है.

जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म पागलपंती जल्द बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है. फिल्म की पूरी टीम पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने में बिजी है. फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो जॉन और इलियाना के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में चल रही है. जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन बाटला, वेदलम के अलावा सत्यमेव जयते 2 और पागलपंती में भी नजर आऩे वाले हैं.

वहीं जॉन ने हाल ही में फिल्म मुंबई सागा भी साइन की है. इस फिल्म में जॉन पहली बार इमरान हाशमी के साथ काम करने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु होगी. फिल्म को अगले साल यानी साल 2020 में रिलीज किया जाएगा.

फिल्म में जॉन अब्राहम और इमरान हाश्मी दो विरोधी गैंगस्टर के सरगनाओं का रोल करेंगे. संजय गुप्ता इससे पहले मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर शूटआउट एट लोखंडवाला और शूटआउट एट वडाला फिल्में बना चुके हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY