बदमाशों ने चलती बस में बरसाए पत्थर, अनियंत्रित होकर पलटी

रीवा। रीवा से चाकघाट रूट में बस चालाने को लेकर दो बस मालिकों के बीच वर्चस्व की जंग को लेकर रोजना हो रही कहासुनी के बीच आज सरहंगों ने चलती बस पर पत्थर बरसाए जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पटल गई है। जिससे उसमें सवार चालक परिचालक सहित दर्जन भर यात्रियों को चोंटे आई है। इस घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। हो हल्ला सुनकर ग्रामीण पहुंचे तथा बस पलटने से घायल हुए लोगों को कांच तोड़कर बाहर निकाला और उन्हे 108 की सहायता से नजदीकी सिरमौर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।
घटना के संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रीवा से चाकघाट चलने वाली जयभवानी टे्रवल्स आज जैसे ही क्योटी गांव के स्कूल क्रमांक 1 के समीप पहुंची तभी महामाया ट्रेवल्स के गुण्डे बाईक में चढ़कर आये और बस पर सामने से पत्थरबाजी करने लगे जिससे बस का कांच टूट गया और बस क्रमांक एपी 53 पी 0911 अनियंत्रित होकर क्योंटी गांव के समीप स्कूल क्रमांक 1 के नीचे सड़क पर उतारकर पलट गई। इस घटना के बाद चालक एवं परिचालक को गंभीर चोटे आई है तथा दर्जन भर यात्री घायल हो गये है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे चौकीप्रभारी लालगांव बालकेश ङ्क्षसह दलबल के साथ पहुंचे तथा सभी घायलों को इलाज के लिए सिरमौर स्थिति सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में दाखिल कराया है जहां घायलों को उपचार किया जा रहा है। बस पलटने के बाद मची चीख पुकार के बाद वहां पर निवास करने वाले ग्रामीण बस के पास पहुंचे तथा कांच को तोड़कर बस के अंदर फंसे घायलों को बाहर निकला। इस दौरान लगभग दर्जन भर लोगों को आंख, सिर, पांव एवं शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट आई है वहीं 8 लोग अतिगंभीर स्थिति में बताये गये है। इतना ही नहीं इस संबंध में बताया जाता है कि बस संचालक नागेन्द्र ङ्क्षसह को फोन पर धमकी मिल रही थी जिसकी शिकायत उन्होंने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ये हुए घायल
दबंगों के पत्थर बरसाये जाने के बाद अनियंत्रित हुई जयभवानी बस में घायल हुए लोगों को जिन्हे उपचार में भर्ती कराया गया है। उनमें से ज्ञानवती पटेल रझौही, सुशीला सेमरिया, नादा, भानवती साकेत राजगढ़, अनीता मिश्रा, थाना गढ़, छोटी साहू, नादा, दशबहादुर सिंह, खैरहन, मानवती प्रजापति , रितू प्रजापति, सुभम प्रजापति शाहपुर सेमरिया, रामलोचन नट पथरी शामिल है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY