शिवराज ने दिग्विजय को बताया विकृत मानसिकता का व्‍यक्ति, कहा-पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं

भोपाल । वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भाजपा और बजरंग दल को लेकर दिए विवादित बयान पर मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। शिवराज सिंह ने कहा है कि दिग्विजय सिंह सुर्खियों में बने रहने के लिए विवादित बयान देते हैं। दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।

शिवराज सिंह ने रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि दिग्विजय सिंह जानबूझकर ऐसी बयानबाज़ी करते हैं। वह और उनके नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। उनकी विश्वसनीयता बची नहीं है। मैं उनके बयान को इसलिए गंभीरता से नहीं लेता, क्योंकि सारा देश संघ और भाजपा की देशभक्ति से परिचित है, हमें दिग्विजय के प्रमाण की ज़रूरत नहीं है। दिग्विजय सिंह, ओसामा जी और हाफीज़ जी कहने वाले नेता हैं। आतंकियों की मौत पर मातम मुर्सी करते हैं, लेकिन शहीद के घर नहीं जाते हैं।

शिवराज ने दिग्विजय सिंह को विकृत मानसिकता का व्यक्ति बताते हुए कहा कि उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है। कांग्रेस के नेता पकिस्तान की भाषा बोलते हैं। फिर पाकिस्तान कांग्रेस के नेताओं के बयान को अंतरराष्ट्रीय फोरम पर कोट करता है। वह विवादित बयान इसलिए देते हैं, ताकि सुर्खियों में बने रहें। वे और उनके नेता जो पाकिस्तान चाहता है, वो बोलते हैं। ऐसे नेता को मैं गंभीरता से नहीं लेता और न देश लेता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY